Thursday, August 4, 2022

ओथनिएल। .. शराब और मैं

ओथनिएल। .. शराब और मैं 

वैसे।  वो ओथनिएल ( मेरे दोस्त का नाम) हमेश शराब में महकता रहता है, पर आज कदम लड़खड़ा रहे है।  जो पूछा।  की आज उड़ने की तैयारी क्यों है?  बोला। अकेले रहने का मन है।  शराब लोगो को दूर रखने में मदद करती है।  अगर मै पास  जाता हूँ तो वो खुद दूर हो जाती  है। इसलिए आज  खुद की ख़ुशी के लिए। 

इतना क्यों  पीते हो।  होश में रहकर उसके नज़रो में चुभने से अच्छा है , कही बेहोश हो कर कोने में पड़ा रहूँ। 

मेरा उसे प्यार करना उसको पसंद नहीं, किसी को परेशान करने से अच्छा है की पीकर  बेहोश रहूँ। 


ये सब नहीं कर पाते है , प्यार पर हक़ जताते है। .तुमने सिर्फ प्यार किया और उसे जाने दिया "ओथनिएल" 

Rinki

No comments:

Post a Comment

Thanks for visiting My Blog. Do Share your view and idea.

मेहरम

चुप ने ऐसी बात कही खामोशी में सुन  बैठे  साथ जो न बीत सके हम वो अँधेरे चुन बैठे कितनी करूं मैं इल्तिजा साथ क्या चाँद से दिल भर कर आँखे थक गय...